Dosto kya app bhi Attitude Status In Hindi Girls Padhna chahte ho, agar ha to dekhte rahiye last tak Aaj mai aap logo ke sath Attitude Status In Hindi Girls shere Karne vala hoo.

Attitude Status In Hindi Girls

Attitude Status In Hindi Girls

1) दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए

2) Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ? एक नज़र में सबको घायल कर दूँ ऐसी अदा तो है 😎😍

3) “Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के looks 
पर ही मरते है 😎😍

4) दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती , 
लेकिन किसी का मुँह ज़रूर तोड़ सकती हूँ 😉😉

5) ना किसी की रानी हूँ ना किसी की शहज़ादी ,
 जो भी मुझसे पंगा लेगा मैं हूँ उसकी बर्बादी 😎 😛

6) Cute दिखना भी एक art है जो सिर्फ लड़कियों 
को ही आता है 😉😉

7) लड़का : हस मत पगली प्यार हो जाएगा
लड़की : तू ज्यादा मत हस वरना block हो जाएगा 😎😎

8) पहले भी हम थे, कल भी हम ही रहेंगे, 
ना हमारी कोई जगह ले सकेगा , 
ना हम उसे अपनी जगह लेने देंगे…😎😈

9) 👉👂सुनो😴 मत✌ पूछो ❣कि🤔 कैसे 🙊है🏌 हम
👌कभी👱 भूल 😏ना❣ पाओगे 👀ऐसे 😘है 🏌हम👊

10) सुन पगले मैकअप करने कि मुझे कोइ जरुरत नहीं है 
क्योंकि,मेरी Smile ही मुझे क्यूट बना देती है. —🙅💁

11) Life में Enjoy करना शिखो,
Tension का क्या है वो तो आता जाता है !

12) जीन लोगों को हमारी खुशी हजम नहीं होती - 
उनको जरूरत है हाजमोला खाने की 🤓😛

13) मुझे Makeup 😍 की  जरूरत नहीं,
क्योंकि मुझे 👩  मेरी स्माइल 😊 ही  Cute बना देती हैं ।।

14) देख पगले,
मैं 👸 दिवानी थी,दिवानी हु और  दिवानी ही  रहुँगी,
तेरी 🤴 नहीं मेरे Attitude 🙋 की ।।

15) सु‌नो, मै भी लगा 😅 देती हूँ GST 📝 मेरे_हुस्न 👰 पर...
हर 😅 एक शख्श 👥 घायल 😍 हो जाता है सिर्फ मेरी एक_नजर पर


16) जो हर किसी पर मर जाए
उसे तो मर ही जाना चाहिए 😏😂😜😜

17) कुछ_लड़के 👦👬 अपना नया_Mobile, 📱
और औकात 😏 बहुत जल्दी_दिखाते है ।। 😂😂😂

18) इंसान को हमेशा खुश रहना चाहिए क्यूंकि...
टिंडे जैसा मुंह बना लेने से problem solve

नही होती...

19) जो😎   सुधरे वह   हम👬 नहीं,,, ओर हमें👬  सुधारे  ईतना   दुनिया 🌍में दम💪 नहीं,,,। अंदाज🏂 बदले हैं  🏃 तेवर😏 नहीं ,,, 💫
😘😘

20) _कुछ दोस्त पकोडे जैसे होते हैं!!🙎🏻‍♂
_थोडा सा ध्यान ना दो तो जल जाते हैं!!🤷🏼‍♂

21) पगले 👦 अगर मेरी 👩 कोई बात से तुम्हें बुरा लगे 😢 तो,
मुझे 👩 ये समझ के माफ कर 🙏 देना के तुम मेरा 😌 कुछ नहीं बिगाड़ सकते ।।

22) 😏सुन😎पगले👸🏼में😊रानी हूं 🏞Mumbai👈🏻की,👸🏼मेरे सामने😏Argument ❌ना कर,🤗Demand😚पुरी✔ कर,❌नही☝🏻तो👱🏻पगले 😏 Side 👉🏻से🚶निकल ।

23) मेरी हर एक्सप्रेशन है क्यूट…😉
न समझो मुझे म्यूट....🙊 लोगे पंगा तो 👊
मजबूर हो जाओगे 😏 बदलने को अपना रुट…🚶🏃

24) लगता है मेरे सिवा हर कोई ज्ञानी पैदा हुआ है यहाँ,
जो देखो ज्ञान देने लगता है मेको 😥😒

25) "इश्क़ तो chatting से होता हैं....
शक्ल देखकर तो मैं block कर देती हूँ.." 😜😂

26) तू ये मत सोच टूट जाऊंगी 😏😏
बहुत खूबसूरत हु 😍😍
तेरे से अच्छा पटाऊंगी😘😜🙈

27) सुन पगले 👦🏻 इतना Attitude 😏 मत दिखा…
एक ☝🏻 दिन ऐसा आएगा… जब सब हाथ से निकल जायेगा सिर्फ
तेरे Attitude तेरे पास रह जायेगा…😒

28) ऐसे माहौल में दवा 💊 क्या दुआ 🙏🏻 क्या…
जिस माहौल में Killer 🔪 भी हम और Queen 👑 भी हम 😎

29) अल्फाज़ो 🗣 की जरुरत तो उन्हें है,
जिन्हें मोहब्बत ❤ में गम 😤 बाटने हो…
में ऐसे काम नही ❌ करती जिसमे
अल्फाज़ो की जरुरत हो 😡😎

30) ठोकर तो बहुत खायी मैंने…
फिर भी मुस्कुराकर 😉 उसके 👦🏻 Attitude को
तोड़कर 👿 आगे बढ़ना मुझे अच्छा लगा… 😎💃🏻

Attitude Status In Hindi Girls

31) आ लिख 📝 दू कुछ तेरे बारे में 👦🏻 पगले…
जितना तेरा EGO 😌 है..
उतना तो मेरे ATTITUDE का A है 😎

32) देखपगले ‪👦 दिल‬ ❤ के लिए ‪धडकन‬ जरुरी 💕 है मेरेलिए 👩‬ तू ‪जरुरी‬है, 😍 और ‪दुनिया‬ 👫 को ‪जलाने‬ 🔥 के लिए ‪हम‬दोनों 💑 की जोडी‬ 💑 जरुरी_है ।। ..

33) अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता, हो सकता है वो थप्पड़ 👋 मारने में यकीन रखता हो !!😏

34) हो सके तो दिलों में रहना सीखो 😊 … गुरुर में तो हरकोई रहता है !

35) #जिसकोमुझ 👩 पर #Trustनहीं है, 😒
उसकी #मेरीजिंदगी ☝ में कोई #जरूरतनहीं है😏😏
।।🎀👫🎏।।

36) Hello Mr. Yeh lijiye apki soch, mujhe giri hui milli

37) ये जो तुम मुझसे बात नहीं करती , ये नफरत की निशानी है या प्यार हो जाने का डर

38) रहते हैं आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते… कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते 😎 😉 😎

39) नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है.. प्यार तो बहुत दूर की बात है 😎 😉 😎
देख मेरे जुते 👞👞 भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है।

40) पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….😏 😎 😏

41) लोग हमारी कदर तब नहीं करते जब हम अकेले हो……. 
तब करते है जब वो अकेले हों 😎 😎

42) सच्चा प्यार चेहरे से नहीं दिल से होता है 💛 😌, ऐसा कहने वाले कुछ देर बाद फोटो माँग रहे होते है.. 😈 😏!!

43) जो खोटे सिक्के कभी चले ही नहीं बाजार में ….. आज कमियाँ ढूँढ रहे है हमारे किरदार में 😎 😎

44) हर किसी को सफाई मत दिया करो … तुम इंसान हो कोई Detergent Powder नहीं 😎 😏 😉

45) तुम्हें लगता 😏 है कि गलत 😒 हूँ मैं, तो सही हो तुम , क्योंकि 😏 थोड़ी अलग 😎 हूँ मै…

Attitude Status In Hindi Girls

46) तुम्हें लगता 😏 है कि गलत 😒 हूँ मैं, तो सही हो तुम , क्योंकि 😏 थोड़ी अलग 😎 हूँ मै…

47) अगर तुम्हारी गिनती बदमाशों में होती है 
तो हमारा नाम भी कभी शरीफों की गिनती में नहीं आया 😉 😎

48) हम royal attitude रखते हैं 
और लोगों को लगता है हमारी आदतें खराब हैं 😏😎😉

49) मत उलझो हमसे , 
हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को, 

तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें😎😏

50) मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे, हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते

51) किसी की नज़रों में अच्छी हूँ ,किसी की
नज़रों में बुरी हूँ , जो जैसा है , उसकी नज़रो में 
मैं वैसी हूँ

52) ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, 
मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏

53) तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में सिर्फ इतना फर्क है, 
तेरा ऐटिटूड नहीं जाता, और मुझको 😉😎झुकना नहीं आता

54) खुशनसीब है वो लोग, जिनकी contact list में मेरा
 नंबर save है

55) ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , 
मगर तू थोड़ा सनकी है

56) “हम उस ऊँचाई पर है, जहाँ तेरे सर से ज्यादा ऊँचाई 
पर हमारे पाँव है”

57) मेरे ‪साथ रहना है, तो मुझे ‪‎सहना सिख,
 वरना अपनी ‪‎औकात में रहना ‎सिख..

58) कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये.. 
और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती है ।

59) अपना Status खुद बनाने का उसूल है हमारा,

क्योंकि शेर का झूठा शिकार तो कुत्ते भी चाटते हैं..

60) बुरी नहीं हूँ, बस कुछ लोगों को पसंद नहीं आती हूँ 😎😎


Attitude Status In Hindi Girls for Whatsapp

Attitude Status In Hindi Girls

1) दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए

2) Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ? एक नज़र में सबको घायल कर दूँ ऐसी अदा तो है 😎😍

3) “Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के looks पर ही मरते है 😎😍

4) दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती , लेकिन किसी का मुँह ज़रूर तोड़ सकती हूँ 😉😉

5) ना किसी की रानी हूँ ना किसी की शहज़ादी , जो भी मुझसे पंगा लेगा मैं हूँ उसकी बर्बादी 😎 😛

6) Cute दिखना भी एक art है जो सिर्फ लड़कियों को ही आता है 😉😉

7) हम भी खुद को👓इतना👔बदलेंगे☝एक🌅दिन,
कि👩लोग😫तरस💔जाएंगे
हमें🚶पहले😎जैसा देखने👀के लिए

8) मैं 👩 किसीको देख 👀 के Impress 😍 नहीं होती, 😏
क्योंकी मैं खुद 👩 एक Impression हूँ ।।

9) औरत 👩 को कम अक्ल 🙃 का ताना देने वाले,
इसकी चंद अदाओं 👰 पर ही अपनी अक्ल 😈 खो बैठते है.


10) औकात की बात मत कर 
लोग तेरी ‪बंदूक‬ से ज्यादा मेरी ‪‎आंखो‬ से डरते है !!

11) style मेरा , character मेरा , life मेरी , but problem दुनिया को हो रही है 😜😜

12) Mera khud ka attitude control nahi hota.. Tumhara kaha se karu 🙄😜😜

13) सुन__पगले📣
ख़ुद☝🏽 को भी भूल😇 जाती हूँ मैं🙋🏻
जब👉🏽 तुम्हारे 💑 साथ👫 होती हूँ

14) दोस्तों👬 शादी👰🏻 तो उसी👉🏽 से करूँगी☺ जो मुझे🙋🏻
 सुबह🌅 देर ⏰तक सोने 🛌देगा

15) मुझेचाहनेवालों 👦😍 कीतादातबढती 👫👭 जारही_है,
मुझसे 👦 नफरतकरनेवालों, 😡 अपनीदुआओँ 😌 मेथोड़ा ☝ असरलाओ

16) बुरे वक़त में ही सबके असली रंग दिखते हैं,,,दिन के उजाले में तो पानी भी चांदी लगता है ...!!!

17) मेरे किरदार से वाकिफ होने की कोशिश मत कर,
उसे समझने में दिल लगेगा, और तुम दिमाग वाले हो !!

18) Attitude तोह मेरी निशानी है  💃
आपको क्या परेशानी है 😒

19) जिन लोगों को मुझसे नफरत है वो करते रहे , मैं कौन सा सबसे प्यार करती हूँ  😝

20) होगा कीमती वक़्त तेरा, पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते 😏 😎

21) जिस खेल 💕में दिलो 💞से खेलना 💕मुझे भी आता है 💯दोस्त लेकिन,❓
जिस खेल 💕में खिलौना टूट 💔जाए, मुझे वो खेल 🚶पसंद ❗नहीं

22) जो past गया वो सपना था,😐but
जो future है वो अपना ही होगा।

23) TaReEf Us KhUdA Ki JiS nE MuZe BaNayA....😘
JiTnA SwEet BaNaYa UtNa Hi CuTe BaNaYa...😜😜

24) Zyada 😨 attitude mat😈 dikha😇 jitna tere pure 😍 badan me attitude hai 😬utna to meri naak pe hi rehta hai👌

25) 👬 जमाने кi छोडिये 😎 нmє जमाने кє साथ चलना ηнi आता…😎 нυm आज внi बच्चे😋 нє 😎हमें दोस्तों кє बिना 😋जीना ηнi आता

26) 👉👂सुनो😴 मत✌ पूछो ❣कि🤔 कैसे 🙊 है💃 हम
👌कभी👱 भूल 😏ना❣ पाओगे 👀ऐसे 😘 है 💃 हम

27) मोहब्बत तो मैने जंगल के शेर से ही की थी... पर उसकी नीयत ने उसे गली का कुत्ता बना दिया....👎🏻

28) नजर अंदाज जितना करना है कर लो… अन्दाजा उस दिन का भी कर लो जब हम नजर नहीं आयेगे..

29) अगर आसमान वाले से आपके रिश्ते मज़बूत है तो…😅😍 ज़मीन वाले आप का कुछ नही बिगाड़ सकते…😡

30) Facebook‌ में वो लोग 😈 भी BlOoD DoNaTe 🅱💉 कर रहे हैं,
जिन्हें खुद 3⃣--4⃣  बोतल 💉 कि जरूरत है.

Attitude Status In Hindi Girls

31) बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब मुस्कुरा देती हूं…आधे दुश्मनो को तो यु ही हरा देती हूं…

32) Dekh Babe, नमक स्वाद अनुसार और अकड़ औकाद अनुसार ही अच्छी लगती है

33) 1. कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में है मोबाइल

34) Hum chUp kYa huYe...
    SAri DuniYa nE Hi BakwaaS shUrOo Kar Di..

35) 👑❤Aaj ka gyan sabse pehle uss insaan ko khush karo jise aap roz mirror me dekhte ho😂😎

36) 💞Hum Apna Status Dilo

Dilo par Update karte Hai
What's app par Nahi💞

37) पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎

38) देख पगले 👦 मासूमियत तो रग_रग में है मेरे, 👩 बस ज़ुबान 👅 की थोड़ी बद्तमीज़ हूँ ।।

39) ✸↬Waise तो #ዘum👈 किसी से
#ज्यादा (ßaat) नही करते...😈

40) 😋 💭 पर #जिससे भी «बात» करते है ना
उसे "Apna"👈 #बना 😙ही लेते है"""😃

41) Photo क्या देख रहा है 👀 पगले,
दिल देख दिल 💓 Branded हे ।।

42) वो 👦 मेरी जिंदगी 🌏 क्या बनायेगा,
जिसे मैगी नूडल्स 🍜 बनाना नहीं आता

43) Suno jara kam rulaya karo.
Kajal tumhare BAAP ke paise se nhi aata...

44) Treat me like a game,and I'll show you how it's played😏🐾🍃❌💦.

45) Pehli baar kisi ki entry ❤ hui hai
Isleye👦 tuje pane k leye pure muhalle se laddai👊 hui hai

46) ✲⇉मोहब्बत 💑 हाथ ✋ पर लगी मेहँदी ✍ की तरह होती है,
☝乇k☝ न "乇k_दिन"☝ फीकी 😑 पड़ ही जाती है!✔🌹👫🎏

47) हमारा 👤 अंदाजा 🌀कोइ ☝ना ❌ लगाए तो ही ठीक 🤗 रहेगा..😒क्योकी ☝ अंदाजा😉 तो बारिश⛈ का लगाया जाता है, तुफान🌪 का नही😏....😉😉😉

48) Attitude तो मेरे पास भी है,लेकिन इतना फोकट का भी नहीं हैं,
जो बात-बात पे Attitude दिखाऊ.

49) हम बस Attitude में रहते हैं 
फिर सामने कोई भी हो भाव कम देते हैं 😉

50) बन्दे का attitude cool होना चाहिए hot तो
 radio mirchi भी है 🌶

51) बोल कर नहीं करके दिखाओ क्यूंकि लोग सुनना नहीं, 
देखना ज्यादा पसंद करते हैं 😎😏

52) हम पैदाइश ही उस कुल के हैं जिनका ना तो खून पानी है 
और ना दिल कमजोर है 😎😎

53) जितना बदल सकते थे बदल लिया खुद को , 
अब जिसको तकलीफ है वो अपना रास्ता बदले 😎😏😎

54) जिसको सुनना है वो सुनता नहीं , 
दुनिया खामखां कान लगाए बैठी है 😏😏

55) बहुत smart हो गए हैं लोग, रिश्ता वही तक रखते हैं 
जहाँ तक मतलब होता है 😎😏

56) चश्मा लगाने के दो फायदे है, 
बंदी खूबसूरत भी लगती है और मासूम भी 😎😍

57) सोच branded होनी चाहिए कपड़े नहीं 😉😉

58) मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ

59) लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए
 बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 😉😉


60) मैं वो नायाब चीज हूँ , जो किसी को आँख उठा के देख लूँ 
तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़..!!

Attitude Status In Hindi Girls

Dosto agar aap logo ko ye Attitude Status In Hindi Girls Accha laga ho to please hamare blog ko Subscribe jaroor kare thanks for Reading..,,

इसे जरूर पढ़े 


My View On - Attitude Status In Hindi Girls