दोस्तों क्या आप भी Hindi status for life, sad love status in Hindi, killer status in Hindi,ऐसे स्टेटस देखना चाहते हो अगर हा तो देखते रहिये इस पोस्ट में मई आपको बहुत सरे स्टेटस आपके साथ Shere करने वाला हूँ , Hindi status for life

Hindi status for life

Hindi status for life

1) परखो तो कोई अपना नही….. समझो तो कोई पराया नहीं

2) ना किस्सों में ना किश्तों में ज़िन्दगी का मज़ा है 
सच्चे रिश्तों में


3) सच्चे इंसान को झूठे इंसान से अक्सर ज्यादा सफाई देनी पड़ती है

4) मित्र और चित्र दिल से बनाओगे तो उनके रंग ज़रूर निखर कर आएंगे

5) मीठे लोगों से मिल कर जाना कि कड़वे लोग अक्सर सच्चे होते हैं

6) इंसान की चाहत है कि उड़ने को पर मिले 
और परिंदे सोचते है कि रहने को घर मिले

7) “मौका ” जितना छोटा ये शब्द है उतनी ही देर के लिए ये आता है

8) अनुशासन ही है जो आपको आपकी मंज़िल तक पहुंचा सकता है

9) जो दो लफ़्हज़ों को ना समझ सका उसे ज़िन्दगी की किताब क्या देते

10) विश्वास ही वो चीज है जो दिल से पहले टूटती है

11) तूफ़ान आना भी ज़रूरी होता है 
ज़िन्दगी में तभी पता चलता है कौन हाथ पकड़ता है 
और कौन साथ छोड़ जाता है

12) एक बार फिर सुलह हुई हैं 
ज़िन्दगी से पर 1 शर्त पर उसने कहा है 
कि तू अब दिल की नहीं दिमाग की सुनेगा

13) एक बार फिर सुलह हुई हैं 
ज़िन्दगी से पर 1 शर्त पर उसने कहा है 
कि तू अब दिल की नहीं दिमाग की सुनेगा

14) यदि लक्ष्य ना मिले तो रास्ते बदलो 
क्योंकि वृक्ष अपनी पत्तियां बदलते हैं जड़े नहीं

15) तुम्हारी ज़िन्दगी में हम जैसे हजारों होंगे 
लेकिन हमारी ज़िन्दगी में तुम जैसी एक हो


16) सपना खुली आंखो से देखो नही तो सपना सपना ही रह जाता है

17) समुद्र जब लहरे लेना छोड़ दे तो समझ लेना चाहिए 
कि अब सुनामी आएगी

18) एक दिन बड़ा शायर बन ही जायेंगे… 
अभी तो बस हसीन गम कि तालाश मे है

19) दुनिया को अक्सर वो लोग बदल देते हैं
 जिन्हे दुनिया कुछ करने लायक नहीं समझती

20) तुम्हारी यादों से है 
ज़िन्दगी में रौनक इसलिए अपनी नहीं तुम्हारी ज़िन्दगी की दुआ करते हैं

21) मिलता तो बहुत कुछ है 
ज़िन्दगी में पर हम गिनती उसी की करते है 
जो हासिल ना हो सका….

22) ख्वाईश बड़ी ही बेवफा होती है 
पूरे होते ही बदल जाती है

23) शिकवे तो सभी को है
 इस ज़िन्दगी से मगर जो मौज से जीना जानते है 
वो शिकायत नहीं करते

24) आईना जब भी उठाया करो पहले देखा करो फिर दिखाया करो

25) जब तक रास्ते समझ में आते है
 तब तक लौटने का वक़्त हो जाता है

26) नादान लोग ही जीवन का मज़ा लेते हैं 
समझदारों को तो हमने हमेशा मुश्किलों में ही देखा है

27) बस ग़मों को गुमराह कर दो खुशियाँ खुद लौट आएँगी।

28) छोटी सोच शंकाओं को जनम देती है 
जबकि बड़ी सोच समाधान को

29) आँसू भी अक्सर ज्यादा उस इन्सान की आँखों मे मिलेंगे 
जिन्हे जिन्दगी ने नही मोहब्बत ने मारा हो

30) जो दिल में शिकवा और ज़ुबान पर शिकायत कम रखते है 
वो हर रिश्ता निभाने का दम रखते है।

31) किन लफज़ों मे लिखूँ मैं अपने इंतज़ार को …. 
बेजुबां सा इश्क …..खमोशी से ढूँढता है तुम्हे ….

32) पूरी उम्र सीख ना सके जो किताबें पढ़ कर 
करीब से कुछ चेहरे पढ़े तो ना जाने कितने सबक सीख लिए

33) पता नहीं क्यों लोग रिश्ते छोड़ देते हैं 
लेकिन जिद नहीं…😢

34) वक़्त सब भुला देता है 
लेकिन सच तो यह है कि इंसान की फिदरत है वक़्त को भुला देने की

35) जनाजों में भीड़ ऐसे ही नहीं होती हर इंसान अच्छा है 
बस इस दुनिया से चले जाने के बाद

36) खुबसूरत सा वो पल था पर क्या करें वो कल था…

37) यूँ ही न अपने मिज़ाज को चिड़चिड़ा कीजिये 
कोई बात छोटी करे तो दिल बड़ा कीजिये…

38) जब रिश्तों में ग़लतफहमी आ जाये तो सच्चा प्यार भी झूठा लगने लगता है 💔😭😭

39) खोने की दहशत और पाने की चाहत न होती 
तो ना ख़ुदा होता कोई और न इबादत होती

40) मंजिलें भी जिद्दी हैं रास्ते भी जिद्दी हैं
देखतें हैं कल क्या हो हौंसले भी जिद्दी है …

41) बुरी आदतें अगर वक़्त पे ना बदलीं जायें तो 
वो आदतें आपका वक़्त बदल देती हैं

42) प्रत्येक असफलताओं के पीछे सफलता आपकी राह देख रही है…

43) जीवन लम्बा होने की बजाये महान होना चाहिए

44) जिंदगी में सभी का प्यार पाने का एक आसान तरीका है.. 
हमेशा नासमझ बने रहो…

45) जो छोटी-छोटी बातों में सच को गंभीरता से नहीं लेता है 
उस पर बड़े मसलों में भी भरोसा नहीं किया जा सकता

46) जो सभी का मित्र होता है वो किसी का मित्र नहीं होता है

47) मैं कहती हूँ कि मैं डर से शक्तिशाली हूँ…

48) परिसथिति एक ऐसी चीज है 
जो इऩसान को सबकुछ सीखा देती है
 बचपन मे ही बड़ा बना देती है।

49) कर्मो से ही पहचान होती है 
इंसानों की.. अच्छे कपड़े तो बेजान पुतलो को भी पहनाये जाते है..।।

50) हौंसलों का सबूत देना थाइसलिए ठोकरें खाकर मुस्कुरा पड़े…

Writer And Founder Killer Attitude Status 

Sad love status in Hindi

Sad Love Status in Hindi

1) ये जो तुम लफ़्हज़ों से बार बार चोट देते हो ना …. दर्द वहीं होता है 
जहाँ तुम रहते हो 💔💔

2) तुम ऐतबार की बात करते हो हमने 
तो तुम्हारे इंतज़ार से भी प्यार किया है 😟 😟

3) मुझे पता है कि तुम मेरी नहीं हो सकती
 पर इस बात का एहसास बार बार मत दिलाया करो 😟💔😢

4) जो कभी डरा ही नहीं मुझे खोने से… 
वो क्या अफसोस करता होगा.. मेरे ना होने से 😭😔

5) टूटा हुआ दिल करता है 
मजबूर अपना फ़साना लिखने को वरना किसे ख़ुशी मिलती है 
अपना दर्द लिख कर 😢😢

6) कभी सोचा करता था 
कैसे रह पाऊँगा तेरे बिना ….. देख तूने ये भी सिखा दिया मुझे 💔 😟 💔

7) मोहब्बत रूठ जाए तो ज़िन्दगी कहाँ आबाद रहती है 😭 😭

8) नहीं लगाऊँगा अब कोई पहरा दिल पर है 
झूठी ये दुनिया और लोग है लुटेरे 😟 😡

9) गलतफहमियाँ इंसान को तोड़ कर रख देती है….
 अगर हम किससे प्यार नहीं करते तो उसे गलतफहमी में भी नही रखना चाहिए 😢 💔

10) हम भी अक्सर फूलों की तरह तनहा रह जाते है 
कभी खुद टूट जाते हैं कभी लोग तोड़ जाते है 😟 😟

11) मोहब्बत तो मेरी भी सच्ची थी 
प्यार के बंधन में‌ लाख बांधना चाहा लेकिन किस्मत की डोर ही कच्ची थी 😢😢

12) प्यार हमेशा से ही खूबसूरत रहा है दाग तो उसमें ख्वाइशें लगाती हैं 😟💔😢

13) प्यार की भाषा उस शख्स को कैसे समझाऊँ ….
नफरत की आग लगी है उसके सीने में‌ इन आँसूओ से कैसे बुझाऊँ 😢 😢

14) एक बार कह कर तो देखा होता
 कि तुम किसी और के भी हो भगवान् की कसम तेरी परछाई से भी दूर रहते 😟😟

15) तुम्हें इतना क्यों चाहा… 
इस बारे में सोच कर कभी -कभी खुद से नफरत हो जाती है 💔💔

16) जनाजा उठा है
 आज कसमों का मेरी एक कन्धा तो तेरे वादों का भी बनता है…😟💔😢

17) फ़रियाद कर रही है तरसती हुई 
निगाहें देखे हुए किसी को ज़माना गुजर गया 😟

18) तेरे चले जाने के बाद इतने गम मिले 
की तेरे जाने का गम भी याद ना रहा 😟💔😢

19) बड़ी बरकत है तेरे इश्क़ में जब से हुआ है 
और कोई दूसरा दर्द ही नहीं होता 😟💔😢

20) एक तस्वीर जलानी है 
अभी हाँ मगर आँख में पानी है अभी 😢😢

21) कभी कभी दिल चाहता है 
कि दिल अब कुछ भी ना चाहे 💔💔

22) आरज़ू होनी चाहिए किसी को याद करने की 
लम्हे तो अपने आप मिलते रहते है 😭 💔 😭

23) उम्र चाहे कितनी भी हो सुना है दिल पर झुर्रियां नहीं पड़ती 😟💔😢

24) दिन छोटे और रातें लम्बी हो गई है 
मौसम ने यादों का वक़्त बड़ा दिया है। 😭😭

25) लोग बदलते नहीं है
 बस उनकी ज़िन्दगी में आपसे कोई बेहतर आ जाता है 💔💔

26) तेरा दिल जब भी कोई दुखाएगा याद तुझ को मेरा प्यार आएगा 😒😟😢😢

27) महफूज़ हैं तेरे प्यार के नगमे इस दिल में जब मन करे तो दरवाज़ा खटखटा देना😟😟

28) दिल का दर्द ब्यान करना अगर इतना ही आसान होता 
तो लोग गीतों का सहारा ना लेते 😟 😢

29) कुछ रिश्ते बनते ही टूटने के लिये है 
प्यार के रिश्ते का नाम इन सबमे सबसे ऊपर है😟💔😢

30) मालूम था मुझे वो न मेरी थी 
न कभी होगी बस एक शौक था उसके पीछे जिन्दगी बर्बाद करने का 💔💔

31) सच्ची मोहब्बत में प्यार मिले ना मिले 
लेकिन याद करने के लिए एक चेहरा जरूर मिल जाता है😟😟

32) तुझको मेरी न मुझको तेरीखबर आएगी……ये ज़िन्दगी अब यूँही दबे पाँव गुज़र जाएगी….😟💔

33) दिल तोड़के अपना ही नुक्सान कर बैठी 
वो….. पगली को यो भी न पता की ये दिल भी उसी के नाम है

34) दिल मेरा दर्द तेरा … आजकल दोनों साथ रहते हैं 😟💔😢

35) मोहब्बत और मौत की पसंद तो देखिए …… एक को दिल चाहिए और दूसरे को धड़कन

36) कौन पूरी तरह काबिल है 
कौन पूरी तरह पूरा है हर एक शख्स कहीं ना कहीं किसी जगह से अधूरा है 😭 💔 😢

37) तूझे मेरी मुस्कान अच्छी लगती थी☺ ले आज तूझे वो भी दे दी 💔

38) वो भी एक ज़माना था 
जब तेरे मुँह से किसी और का नाम सुनना भी बर्दाश्त नहीं होता था 
ये भी एक ज़माना है जब तुझे किसी और के साथ बर्दाश्त कर रहे है 😭 💔 😢

39) बस कर ऐ दिल …. उसके बिना अब तेरा धड़कना भी अच्छा नही लगता 😟😢

40) एक दिन मेरे किनारों में सिमट जाएगी ठहरे पानी सी खामोश मोहब्बत उसकी !!😟😟

41) तू वही मै वही… फिर नज़दीकियाँ क्यों नही …
कौन‌ अपना कौन पराया दिल से पहचान तो सही 😟 😏

42) अदा से देख लो ….. जाता रहे गिला दिल का….बस इक निगाह पर ठहरा है फ़ैसला दिल का……

43) तुम बिन साँसें तो चलती है लेकिन महसूस नहीं होती 😟 💔 💔

44) बहुत गौर से देखने पर जाना मैंने…दिल से बड़ा दुश्मन जमाने में नहीं…💔💔

45) खामोशी एक नशा है और आजकल मैं नशे में हूँ

46) जख्म खुद बता देंगे कि तीर किसने मारा है
 हम कहाँ कहते है कि ये काम तुम्हारा है 😏💔

47) अब दिल पर लग जाती है
 हमारी बातें जो कहते थे तुम कुछ भी कहो हमें अच्छा लगता है 💔💔💔

48) तू कह दे अगर तो जीना छोड़ दूँ बिना सोचे एक पल साँस लेना छोड़ दूँ 😒

49) ये सच है कि….सवाल तो बहुत छोड़ गये तुम अपने पीछे..

50) प्यार करने के लिए दिल चाहिए जो तुम्हारे पास नहीं है 😒😒

Writer And Founder Killer Attitude Status 




killer status in Hindi

Hindi status for life

1) #स्टेटस💬 तो हर☝🏽 कोई #लिख✍🏼 लेता है हम 😎तो

#बादशाह👑 है #Attɨtʊɖɛ👿 से भरा #डायलॉग👉🏽 लिखते 📝

2) तू #बदली👉🏻 कसम 🙆🏻#खा के,
मैं🕵🏻 #बदला 👉🏻#जख्म💔 खा के !!

3) #गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇
फिर ☝ भी #कुछलोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसेजलते है !!

4) #उसने 👉🏼 कहा, #Ignore_करके दिखा मुझे,
मै #रिश्ता 👫 ही #तोड़_आया  !!

5) #दुश्मन इतनी आसानी😕 से कहा मिलते है,
बहुत लोगो का #भला😣 करना पड़ता हैं !!

6) #आँखे 👀ना फाड़ #पगली दिल💔 को आराम दे,
मुझे क्या #देखती😎 है अपने वाले पर👉 #ध्यान दे !!

7) #ख्वाहिश👆 भले ही छोटी सी हो लेकिन,😕
उसे पूरा करने के लिए 👉#दिल_जिद्दी होना चाहिए !!

8) #आँखे 👀जो पढ़ ले उसी को #दोस्त👬 मानना साहब,
वरना #चेहरे👤 तो रोज #दुश्मन भी देखते हैं !

9) एक #लड़की🙎 आकर बोलती है मुझे आपसे 👉#मिलना है,
मैंने कहा ये ले #Pagli टोकन♠ और लग जा line में !!😎

10) #खुशनसीब😍 है वो लोग जिनकी #Contact_List📋 में मेरा नंबर 👉#Save हैं !

11) #लहजे में बदजुबानी🤫 #चेहरे पर #नकाब😷 लिए फिरते है,
जिनके खुद के #बहीखाते📋 बिगड़े है वो मेरा #हिसाब😕 लिए फिरते हैं !

12) मुझे #शौक😣 है बिना वजह #मुस्कुराने का,😁
और लोगो👥 को #ऊपर से निचे तक #जलाने🔥 का !

13) तेरा #रूप😁 भले ही #लाखो में एक⃣ हो,
पर मेरा #कमिनापन😍 भी #करोड़ों में 👉एक हैं !

14) तू #बदली👉🏻 कसम 🙆🏻#खा के,
मैं🕵🏻 #बदला 👉🏻#जख्म💔 खा के !!

15) #धूप 🌞का तो छोड़..
ग़लती से 😏भी मेरा #Attitude 😎देख लिया 👁ना तो, ☝🏼
#घर हो 🏡या #छांव ⛱कही भी 😂#जले बिना 🔥नही ❌रह पाएगा !!

16) #वक्त ⌚ गुजारने के लिये तो मेरे पास भी #Chat पर लड़किया 👰 #हजार हे,
#लेकिन वक्त ⌚ के सहारे जो #जिन्दगी गुजार दे मुझे 😍 तो उस #लड़की 👰 का #इन्तजार_हे !!

17) #ख़ौफ़😡 #और #खून☠ #हमेशा #आँखों👁में रखो,
#क्योंकि👊#हथियारों 🏌से 🤺सिर्फ🃏#दुश्मन
#की😏 हड्डिया 🏋#टूटती 💪है 😎#हौसले 👊नहीं !!

18) #सिर्फ 😅 #आवाज़देने 😏 से #कांरवा 👥 #रुकानही ❌ करते,
#देखा 😒 #यह भी 😅 जाता है कि #पुकारा किसने 😏 है !!

19) #पगली🤷 तु युं मेरी #पोस्ट📱 पढती रह जाएगी💭 और तब तक मेरी #Wife💏 की पोस्ट कोई और #पगली ले जाएगी !!

20) #राह़ो 🛤 का ख्याल 🤔 है मुझे #मंजिंल का #हिसाब _नही❌ #रखता,
#Status दिल ❤ से #_निकलते है मैं कोई #किताब 📖 नही 🙅🏻‍♂#रखता !!

21) 💪🏻#दूसरों के शिकार को #चाटने 🐈का काम #गीदड़ 😒करते हैं,
मैं वो 🐅#शेर हूँ🤭 जिसने #जंगल 😲में 👣कदम✋🏻 #रखा,
तो कोई #परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜🏻 #हिम्मत 🏌🏻‍♂नही करता !!

22) #मेरे_ठोकरें 😔 खाने से भी कुछ लोगों 👫 को #जलन है, 😒
कहतें हैं ☝ यह #शख्स_तजुर्बे 👦 में #आगे निकल गया !!

23) #हमारी 😎 #अफवाहकेधुंए 🌪 वही से #उठते_है, 👑
जहाँ #हमारेनाम 💪 से #आगलग 🔥जाती है !!

24) #शोर_गुल मचाने ✋🏻से #नाम #नहीं ❌बनता,☝🏻
#काम ऐसा 💪#करो_की😍#ख़ामोशी 😷भी #अख़बारों 📰में छप #जाए !!

25) #मेरे होने से #खफ़ा है कुछ लोग,😣 मेरे होने की 👉#गवाही है ये !

26) 👉#Busy है अभी हम दोस्तों,👥
लेकिन किसी से #रिश्ता😘 नही तोड़ेगे.
💬#स्टेट्स लिखने📝 का #हुनर है,
👉जो हम कभी नही #छोड़ेगे❌ !!

27) #सुनो 🗣जान,
जैसे #बंदूक🔫 के लिऐ 💣#बुलेट जरूरी 👍है, वैसे 👆🏻मेरी लिये☺ #तू 👩🏻जरूरी है मेरी 👫#जान !!

28) जिन्हें #बचपन👶 में उनकी #मम्मी 👉#घसीटते हुए #स्कूल🏫 #छोड़ के आती थी,
वो #लड़के भी आजकल #व्हाट्सऐप😕 पर “#Status” 📱डाल रहे है..
#I_miss_my_School_Dayzzz… !!

29) #Rules 🚦बनाये 🔚👮#सरकार ने,
तोड़🚳🚯🔙दिये #तेरे #यार ने👌 !!

30) कभी-कभी #अकेले🙎🏻में #सोचता 🤔 हूँ मैं,
कितनी #खुशनसीब 😜होगी वो 👌🏻✌🏻 जो मेरी #दुल्हन👰🏻😘 बनेगी !!

31) #तेरे 😻से #अच्छी 😘सिगरेट 🚬है,
हर मौके 💢में साथ 👫तो देती😳 है !

32) जो ☹ #Attitude_Status 😠आज भी तेरी👆🏻#ओकात 👶🏻 से बाहर✋🏻 है,
वो 😎 #Attitude 👊#Status  👑हम लिख ✍🏻कर छोड़ 💪दिये !!

33) #साली 😂दारू 🍻भी #उतर जाती है,
जब तु 👰#सामने खड़ी 💑होती है !

34) #तेरा चला🏃🏻‍♀ #जाना 😏भी जरूरी 😒#था,
#वरना🤷🏻‍♂ मुझे तो #पता ही 😎#नहीं चलता,😂😉
कि #दुनिया 🌍में😵 #और 😱भी 😚#मस्त😘 #माल 😍_है !!

35) #दुश्मनो😡 तुम्हारी✋🏻 #अकड़ 💪🏻तो में #मिटाऊंगा,🔥
#तुम्हारे ही 👀 #सामने तुम्हारी 💁🏻‍♀#बहेनो🤦🏻‍♀ को 😍#पटाऊंगा !!

36) #दिल❤ की ख़ामोशी🤫 पर मत जाओ,❌
#राख के निचे अक्सर #आग🔥 दबी होती हैं !!

37) #रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात पर 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में मेरी #सर झुकाना !!

38) हमारा #नाम😎 इतना भी #कमज़ोर नहीं है,❌
की दो चार #कुत्तो🐕 के भोंकने से #बदनाम हो जाए !!

39) #खेल🏍 जो भी खेलो #दिमाग 👈से खेलना,
👉#दिल को बीच में लाओगे तो #हार जाओगे !

40) शीशे💎 की तरह आर पार हूँ,
फिर भी बहुत की समझ से बाहर🤷 हूँ !!

41) #सुन🗣 बे जो तो #गली का शेर😼 बनता है ना,
वहां की #Public👥 से पूछ पुरे #शहर के _King👑 है हम !!

42) हर #किसी के _हाथ में #बिक जाने को हम #तैयार नहीं..
ये #हमारा #दिल है तेरे #शहर _का #अख़बार नहीं..!!

43) #ऑनलाइन होकर भी #_इग्नोर करने की #आदत हे ना तेरी,
जिस दिन हमने #_ब्लॉक कर दिया उस दिन,
तेरी #इग्नोर करने की "आदत" भी तुज पर ही #भारी_पड़ेगी..!


44) #ईरादा 😒#स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺

😔#लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻किंग 😯#बोल🔥 दिया😎 !!

45) #अगर करना हो #Attitude का _मुकाबला तो साथ लेकर आना #किताब...

क्युकी मेरी नस - नस में हे #Attitude_बेहिसाब..!!

46) हम तो वो #VILLAN है जो शराफत की #उम्मीद..
तो #खुद से भी नहीं करते..!!

47) #पत्थर _समझ कर हमे मत #ठुकराओ..
#कल हम #मंदिर में भी हो सकते हैं..!!

48) देख #भाई #माचिस तो यू ही #बदनाम है,
वरना #आग तो हमारी #स्टाइल से भी लगती है... !!

49) मुझे #Make_Up की जरूरत नहीं #Pagli
क्योंकि मुझे मेरी #Smile ही #क्यूट बना देती है..!

50) वो #खूबसूरती की #मल्लिका, मैं #Attitude का #राजा,
खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा..!


Writer And Founder Killer Attitude Status 


ये आपके लिए है इसे जरूर पढ़े 



दोस्तों अगर आप लोगो को ये  hindi status for life स्टेटस पसंद आया हो तो आप लोग मेरे वेबसाइट को बुकमार्क कर लीजिये ताकि ऐसे स्टेटस और नई पोस्ट आपको पढ़ने को मिले धन्यवाद ,


My View on - hindi status for life