Dosto agar aap log Bhi Breakup Status in Hindi Padhna chahte hai to aj mai ap logo ke sath Breakup Status in Hindi Share Karne vala hu.

Dosto agar ap log Hamare me pahli bar Aaye ho to hamare blog "Birbal Nisad" ko jaroor Subscribe and Bookmark kare 

aur hamare blog ko visite karte rahiye aise Breakup Status in Hindi ke jaise new Status sabse pahle Dekhne ke liye 

Dosto mere name Birbal Nisad hai to chaliye shuru karte hai.,

Breakup Status in Hindi

Breakup Status in Hindi

1) वो बड़े ताज्जुब से पूछ बैठा मेरे गम की वजह..फिर हल्का सा मुस्कराया, और कहा, मोहब्बत की थी ना… ?

2) जब से वो मशहूर हो गये हैं, हमसे कुछ दूर हो गये हैं…

3) जानते हो महोब्बत किसे कहते हैं ? किसी को सोचना, फिर मुस्कुराना और फिर आसू बहाते हुए सो जाना.

4) जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता।

5) मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी, इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।

6) न जाने कैसे आग लग गई बहते हुये पानी में..हमने तो बस कुछ ख़त बहाये थे, “उसके नाम के“…

7) एक याद है तेरी जो सम्भाली नहीं जाती,एक क़र्ज़ लिया जो अदा हो नहीं सकता…

8) बिछड़ने वाले तेरे लिए, एक “मशवरा” है..कभी हमारा “ख्याल” आए, तो अपना ‘ख्याल’ रखना!

9) मैं क्यूँ कुछ सोच कर दिल छोटा करूँ…वो उतनी ही कर सकी वफ़ा जितनी उसकी औकात थी…

10) एक ग़ज़ल तेरे लिए ज़रूर लिखूंगा;बे-हिसाब उस में 
तेरा कसूर लिखूंगा;टूट गए बचपन के तेरे सारे खिलौने;
अब दिलों से खेलना तेरा दस्तूर लिखूंगा।

Status for a breakup in Hindi

Breakup Status in Hindi

1) जिंदगी में बेशक हर मौके का फायदा उठाओ !! मगर, किसी के भरोसे का फ़ायदा नहीं

2) ना दिल शिकस्त का आदि है…ना इश्क़ हार मानता है…!!

3) हम रोए भी तो वो जान ना सके… वो उदास भी हुए 
हुए तो हमें खबर हो गई..

4) उन्होंने हमसे दो चार बाते क्या कर ली। अब वो कहने लगे आप हमे परेशान करने लगे हो

5) निगाहों में अभी तक दूसरा कोई चेहरा ही नहीं आया, भरोसा ही कुछ ऐसा था तुम्हारे लौट आने का…

6) गुज़र गया दिन अपनी तमाम रौनक लेकर। ज़िन्दगी ने वफ़ा कि तो कल फिर सिलसिले होंगे

7) कभी टूट कर बिखरो तो मेरे पास आ जाना,
मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद हैं ।

8) तकलीफें तो हज़ारों हैं इस ज़माने में, बस कोई अपना नज़र अंदाज़ करे तो बर्दाश्त नहीं होता !!

9) तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, 
कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, 
तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.

10) लो..बदल गया मिजाज-ऎ-मौसम…. हुबहू तुम्हारी तरह..!!!

Breakup Status in Hindi for GF


Breakup Status in Hindi

1) बेशक खूबसूरत तो वो आज भी है,लेकिन चेहरे पर वो मुस्कान नहीं,जो हम लाया करते थे…

2) भूल जाने का मशवरा और जिँदगी बनाने की सलाह,ये कुछ तोहफे मिले थे, उनसे आखिरी मुलाकात मेँ….!!

3) काश !! OLX पे उदासी और अकेलापन भी बेचा जा सकता

4) चलते रहेंगे क़ाफ़िले मेरे बग़ैर भी यहाँ.एक तारा टूट जाने से, फ़लक़ सूना नहीं होता

5) आँखों के समंदर में कभी उतर कर न देखा, दिल के दरिया में कभी बहकर न देखा. सब कहते रहे मुझको कि पत्थर दिल हूँ मैं, मोम का बना था मैं, मगर किसी ने छूकर न देखा..

6) इश्क हमें जीना सिखा देता है, वफा के नाम पर मरना सिखा देता है…इश्क नहीं किया तो करके देखो, जालिम हर दर्द सहना सिखा देता है

7) उसने कहा भूल जाओ मुझे , हमने कह दिया , कौन हो तुम ?

8) याद आयेगी हमारी तो बीते कल की किताब पलट लेना यूँ ही किसी पन्ने पर मुस्कुराते हुए हम मिल जायेंगे।
9) आँसू आ जाते हैं आँखों में पर लबों पर हंसी लानी पड़ती है ये मोहब्बत भी क्या चीज़ है यारो जिस से करते हैं उसी से छुपानी पड़ती है।

10) रोज तेरा इंतजार होता है रोज ये दिल बेक़रार होता है काश के तुम समझ सकते के चुप रहने वालों को भी प्यार होता है

Break up attitude status in Hindi

Breakup Status in Hindi

1) क़ाश कोई ऐसा हो, जो गले लगा कर कहे…!! तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ होती है

2) “जो फुर्सत मिले तो मुड़कर देख लेना मुझे एक दफा तेरे प्यार में पागल होने की चाहत मुझे आज भी है !”

3) हालात ने तोड़ दिया हमें कच्चे धागे की तरह, वरना हमारे वादे भी कभी ज़ंजीर हुआ करते थे ।”

4) “शब्दों से ही लोगों के दिलों पे राज किया जाता है, चेहरे का क्या वो तो किसी भी हादसे से बदल सकता है.”

5) “काश ‪मोहब्बत‬ के भी इलैक्शन‬ होते भी 
कुछ खर्चा करके जीत‬ लेते उसको “

6) “हम ने ‎मोहब्बत‬ के नशे ‎में‬ आ कर, उसे‬ खुदा बना डाला होश तब आया‬ जब उस ने कहा‬, कि ‎खुदा‬ किसी ‪‎एक‬ का नहीं‬ होता ।”

7)  “मोहब्बत खो गयी मेरी, बेवफ़ाई के दलदल में, मगर इन पागल आँखो को, आज भी तेरी तलाश रहती है।”

8) अच्छा हुआ तुमने ठुकरा दिया मोहब्बत‬ चाइये थी, 
तुम्हारा एहसान‬ नहीं ।”

9) “अभी तो जरा वक़्त है, उनका आजमाने दो उनको रो रो कर पुकारेंगें हमे जरा हमारा वक़्त तो आने दो ।”

10) “सिमटते जा रहें हैं दिल और जज्बात के रिश्ते सौदा करने में जो माहिर है, बस वही धनवान है

Breakup Status in hindi for boyfriend

Breakup Status in Hindi

1) “तमन्ना जब किसी की नाकाम होती है, जिन्दगी उस की एक उदास शाम होती है, दिल के साथ दौलत ना हो जिस के पास, मोहब्बत उस गरीब की नीलाम होती है ।

2) “उसे तेरी इबादतों पे यकीन है, 
नहीं जिस की ख़ुशियां तू रब से रो रो के मांगता है ।”

3) “बड़ी मुस्किल से बनाया था, अपने आपको काबिल उसके उसने ये कहकर बिखेर दिया की तुमसे मोह्बत तो है पर पाने की चाहत नही हैं ।”

4) “लोग अपना बना के छोड़ देते हैं, अपनों से रिशता 
तोड़ कर गैरों से जोड़ लेते हैं, हम तो एक फूल ना तोड़ सके,
 नाजाने लोग दिल कैसे तोड़ देते हैं.”

5) “न, मोहब्बत का कोई क़ुसूर नहीं, उसे तो मुझसे रूठना ही था दिल मेरा शीशे सा साफ़, और शीशे का अंजाम तो टूटना ही था !”

6) हमको खबर भी होने नही दी किस मोड़ पर लाकर दिल तुने तोड़ा अपना बनाना रहा दूर तुने औरो के हो जाए ऐसा ना छोड़ा ।”

7) “इतनी हिम्मत तो नहीं किसी को हाल ये दिल सुना सके, बस जिसके लिये उदास है बो महसूस करे तो काफी है !”

8) “याद मीठी सी दिलाकर चले गए दिल हमारा साथ उठा कर चले गए ! सबे महफिल देखती ही रह गई ! वो मस्त ऑखों से पिलाकर चले गए !”

9) तुम पूछो और मैं न बताऊं ऐसे तो हालात नहीं एक जरा सा दिल टूटा है, और तो कोई बात नहीं ।”

10) “बहुत भीड़ हो गई तेरे दिल में “जालिम”, 
अच्छा हुआ हम वक्त पर निकल गए ।”

Breakup Quotes in Hindi for boyfriend

Breakup Status in Hindi

1) “ना दर्द हुआ सीने में, ना माथे पे शिकन आई। इस बार जो दिल टूटा तो बस मुस्कान आई

2) हम तेरे इश्क़ के उस मुक़ाम पर आ पहुंचे हैं, जहाँ दिल किसी और को चाहे तो गुनाह लगता है ।”

3) मुझे कहाँ से आएगा लोगो का दिल जीतना
 मै तो अपना भी हार बैठा हुँ ।”

4) ये दिल अजीब है, अक्सर कमाल करता है, नहीं जवाब जिनका वो सवाल करता है ।

5) “हमने सिर्फ अपने आंसूऒ की वजह लिखी है, पता नहीं लोग क्यों कहते है, वाह क्या शायरी लिखी है ।”

6) “प्यार किया तो उनकी महोब्बत नजर आई, दर्द हुआ तो पलके उनकी भर आई, दो दिलों की धड़कन में एक बात नज़र आई, दिल तो उनका धड़का पर आवाज इस दिल से आई ।”

7) यादों की किम्मत वो क्या जाने जो ख़ुद यादों को मिटा दिए करते हैं, यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो, यादों के सहारे जिया करते हैं!”

8) “दिल मजबूर कर रहा है, उनसे बात करने को, और कम्बखत वो नाराज होके बैठ जाती है

9) “नफ़रत करना तो कभी सिखा ही नहीं साहेब, हमने दर्द को भी चाहा है अपना समझ कर !

10) “दर्द ऐ महोबत तो हमने भी बहुत की, पर भुल गये थे की Heroin कभी Villain की नही होती ।”

Breakup SMS Hindi 2 line

Breakup Status in Hindi
1) उपर वाला भी अपना आशिक है, इसिलीऐ तो किसिका होने नहि देता..

2) तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!

3) टूटे हुए दिल ने भी उसके लिए दुआ मांगी,
मेरी साँसों ने हर पल उसकी ख़ुशी मांगी,
न जाने कैसी दिल्लगी थी उस बेवफा से,
के मैंने आखिरी ख्वाहिश में भी उसकी वफ़ा मांगी..

4) मीठी रातो में धीरे से आ जाती है एक परी, कुछ ख़ुशी के सपने लाती एक परी, कहती है कि सपनो के सागर में डूब जाओ, भूल के सारे दर्द जल्दी से सो जाओ.

5) कितनी आसानी से कह दिया तुमने,
की बस अब तुम मुझे भूल जाओ,
साफ साफ लफ्जो मे कह दिया होता,
की बहुत जी लिये अब तुम मर जाओ.

6) छोड़ दे तू मुझे गिला भी नहीं,,
मुझमे अब और कुछ बचा भी नहीं,
उसने बस यूँ कहा ,,चले जाओ…!!
जल्दबाज़ी में, मैं रुका भी नहीं..

7) एक नफरत ही है जिसे
दुनिया पल भर में समझ लेती है..
वरना मोहब्बत का तो
पता लगने में सालों निकल जाते हैं..

8) “हम वफा की दुनिया के बादशाह हे, और हमारी रियासत में बेवफा को मुजरा करने की भी इजाजत नही मिलती, फिर चाहे वो रानी हो या राजकुमारी !”

9) “डूबी हे मेरी उंगलिया खुद अपने लहू में, ये कांच के टुकडो को उठाने की सजा हे ।”

10) “मुझे किसी के बदल जाने का गम नही, बस कोई था,
 जिस पर खुद से ज्यादा भरोसा था ।

Dosto agar aap logo ko ye Breakup Status in Hindi Pasand Aaya ho to apne dost ke sath jaroor share kare. Ye Breakup Status in Hindi Dekhne ke liye ap sabhi logo ka dhanyavad.

Ise Bhi Padhe

My View on- Breakup Status in Hindi